‘एबीपी नेटवर्क’ ने विशाल पाण्डेय को किया नियुक्त, सौंपी यह जिम्मेदारी

उन्होंने कुछ महीनों पहले ही हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ (Zee News) में अपनी पारी को विराम देकर 'एनडीटीवी' जॉइन किया था, जहां से अब उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

Pandey Vishalदेश के बड़े मीडिया नेटवर्क्स में शुमार ‘एबीपी’ (ABP) नेटवर्क ने युवा पत्रकार विशाल पाण्डेय को नियुक्त किया है। इस नियुक्ति के तहत विशाल पाण्डेय इस समूह के हिंदी न्यूज चैनल ‘एबीपी न्यूज’ (ABP News) में एसोसिएट एडिटर कम एंकर के पद पर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे।

बता दें कि इससे पहले विशाल पाण्डेय ‘एनडीटीवी’ (NDTV) में न्यूज एडिटर कम एंकर के पद पर अपनी भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही हिंदी न्यूज चैनल ‘जी न्यूज’ (Zee News) में अपनी पारी को विराम देकर ‘एनडीटीवी’ जॉइन किया था।

बता दें कि विशाल पाण्डेय ‘जी न्यूज’ के साथ करीब 11 साल से जुड़े हुए थे। मीडिया में अपने करियर की शुरुआत उन्होंने इसी चैनल से की थी। इस संस्थान में रहते हुए कई बड़े असाइनमेंट कवर कर चुके विशाल ने कुछ समय पहले इजरायल युद्ध कवर किया था।

आपको यह भी बता दें कि ‘जी न्यूज’ में विशाल एंकर के तौर पर भी कार्यरत थे और वीकेंड पर ‘ताल ठोक के’ शो होस्ट करते थे। इसके अलावा वह श्रीलंका इकॉनॉमी संकट, टर्की का भूकंप, नेपाल भूकंप ग्राउंड जीरो से कवर कर चुके हैं।

मूल रूप से अयोध्या के रहने वाले विशाल पाण्डेय के बारे में कहा जाता है कि वह ग्राउंड रिपोर्टिंग में एक्सपर्ट हैं और उत्तर प्रदेश की राजनीति को बहुत अच्छे से कवर करते हैं। कई राज्यों के विधानसभा चुनाव कवर कर चुके हैं।

उन्होंने 2014, 2019 और 2024 लोकसभा चुनाव कवर किया है। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जापान और फ्रांस दौरे को भी कवर किया है। समाचार4मीडिया की ओर से विशाल पाण्डेय को उनके नए सफर के लिए ढेरों बधाई और शुभकामनाएं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button