कांग्रेस समर्थक और प्रोपेगेंडा फैलाने वाले यूट्यूबर पत्रकार अजित अंजुम की पत्रकारों से हुई बहस, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में, अंजुम अपनी गाड़ी से उतरते हुए पत्रकारों पर चिल्लाते हुए कहते हैं, "तुम सब आसाराम बापू के भक्त हो." इस पर पत्रकारों ने जवाब दिया, "तुमने उस लड़की को बदनाम क्यों किया? लड़की को बदनाम करने के लिए तुम्हें कितने पैसे मिले?" इसके बाद अंजुम अपनी गाड़ी में बैठकर वहाँ से चले जाते हैं. वीडियो की तारीख स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह हाल ही का प्रतीत होता है.

यूट्यूबर अजित अंजुम की हाल ही में पत्रकारों के एक समूह के साथ बहस हो गई.  यूट्यूबर अजित अंजुम पर कांग्रेस समर्थक होने और प्रोपेगेंडा फैलाने का आरोप है. बहस की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अंजुम को पत्रकारों पर चिल्लाते और अपनी गाड़ी में बैठते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में, अंजुम अपनी गाड़ी से उतरते हुए पत्रकारों पर चिल्लाते हुए कहते हैं, “तुम सब आसाराम बापू के भक्त हो.” इस पर पत्रकारों ने जवाब दिया, “तुमने उस लड़की को बदनाम क्यों किया? लड़की को बदनाम करने के लिए तुम्हें कितने पैसे मिले?” इसके बाद अंजुम अपनी गाड़ी में बैठकर वहाँ से चले जाते हैं. वीडियो की तारीख स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह हाल ही का प्रतीत होता है.

सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर अंजुम का जमकर मजाक उड़ाया गया. एक एक्स यूजर ने लिखा, “लोगों ने उन्हें चिकन पकोड़ा की दुकान से भगा दिया.”

पकौड़े की दुकान वाला पुराना ट्वीट वायरल

यह ‘पकोड़ा’ संदर्भ एक वायरल ट्वीट से जुड़ा है, जिसके बारे में अंजुम का दावा है कि उन्होंने कभी पोस्ट नहीं किया. ट्वीट में लिखा था, “अगर योगी आदित्यनाथ 2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में वापस आते हैं तो मैं (अजित अंजुम) चिकन पकोड़े बेचूंगा.” इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो गया था और तब से अंजुम का मजाक उड़ाने के लिए ‘पकोड़ा’ का इस्तेमाल किया जाता रहा है.

अजित अंजुम के पुराने विवाद

यह पहली बार नहीं है जब अंजुम विवादों में घिरे हैं. 2020 में, दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें किसानों के साथ एक व्यक्ति की हाथापाई होती दिख रही थी. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि वह व्यक्ति अजित अंजुम थे. हालांकि, अंजुम ने इन आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह दोनों पक्षों के बीच मामला सुलझाने की कोशिश कर रहे थे.

बड़ी खबर : राज्य संपत्ति विभाग की कॉलोनियों में रहने…

निष्पक्ष दिव्य संदेश और तिजारत की संपादिका रेखा गौतम एवं…

पत्रकार सुरेश बहादुर की मान्यता पर मंडराया खतरा

हाल ही में, नवंबर 2023 में, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान महिलाओं को प्रतिक्रिया देने के लिए मजबूर करने पर अंजुम के साथ हाथापाई होते-होते बची.

अजित अंजुम के इस व्यवहार से उनकी पत्रकारिता की निष्पक्षता पर सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें उनके पुराने विवादों और पक्षपाती रिपोर्टिंग के लिए आलोचना कर रहे हैं.

पत्रकारो की फर्जी मान्यता पर मंडराया खतरा, सूचना निदेशक के…

₹44.83

द संडे व्यूज समाचार पत्र का ब्लैकमेलर संपादक फ़रार, न्यायालय…

BIG NEWS: उच्च न्यायालय द्वारा पत्रकारों की फर्जी मान्यता, आवास…

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग उत्तर प्रदेश की मेहरबानी से सरकारी…

भोजपुरी फिल्मों के नायक निर्माता से लेकर मार्शल आर्ट के…

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button