नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार अरुण नौटियाल

वरिष्ठ पत्रकार अरुण नौटियाल का रविवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित क्लाउड नाइन सोसाइटी में रहते थे।

Arun Nautiyalवरिष्ठ पत्रकार अरुण नौटियाल का रविवार रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, तबियत बिगड़ने पर उन्हें तत्काल गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित शांति गोपाल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित क्लाउड नाइन सोसाइटी में रहते थे। परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अरुण नौटियाल का अंतिम संस्कार हरिद्वार में होगा।

बताया जा रहा है कि अरुण नौटियाल के परिवार में उनकी पत्नी और बेटी हैं। जिस समय यह घटना हुई उसी समय अरुण नौटियाल की बेटी ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए निकली थी और उनकी पत्नी उसे छोड़ने के लिए एयरपोर्ट गईं थीं।जब वह वहां से लौटी, तब उन्हें इस घटना का पता चला। उनकी बेटी को अभी इस घटना के बारे में पता भी नहीं है।

अरिुण नौटियाल ‘जी मीडिया’ में आउटपुट हेड (जी न्यूज) के पद पर कार्यरत थे और हाल ही में उन्होंने यहां से विदाई ली थी। उन्होंने पिछले साल ही यहां जॉइन किया था। इससे पहले वह करीब 21 साल से एबीपी नेटवर्क के साथ जुड़े हुए थे।

अरुण नौटियाल को मीडिया के क्षेत्र में काम करने का करीब  तीन दशकों का अनुभव था। ‘आजतक’ में भी वह अपना योगदान दे चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button