पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रमुख के खिलाफ FIR दर्ज

सीडी विवाद के केंद्र में आए छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत ने इस मामले के पीछे राजनीतिक साजिश का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इस संबंध में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि शुक्रवार को इस मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को कथित उगाही और धमकी देने के आरोप में छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस में मूणत ने बघेल को आरोप साबित करने की चुनौती देते हुए कहा था कि वो तथ्यों को पेश करे.

बघेल ने इस मामले में सबसे पहले मूणत पर हमला किया था. दूसरी तरफ मूणत ने गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को कांग्रेस एजेंट करार दिया था. गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस रायपुर ले कर जा रही है. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विनोद वर्मा के घर से पेन ड्राइव, लैपटॉप और कथित रूप से करीब 500 आपत्तिजनक सीडी बरामद किए जाने का दावा किया था.

विनोद वर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस मंत्री राजेश मूणत जिनका वीडियो सीडी में है, उनको बचाने के लिए साजिश के तहत उन पर आरोप लगा रही है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button