अब उत्तर प्रदेश में भी दस्तक देगा IBC24, इस तारीख को होगी डिजिटल चैनल की लॉन्चिंग

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय न्यूज चैनल 'IBC24' अब उत्तर प्रदेश में भी दस्तक देने जा रहा है

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय न्यूज चैनल ‘IBC24’ अब उत्तर प्रदेश में भी दस्तक देने जा रहा है। ‘सवाल आपका है’ के ध्येय वाक्य के साथ जनसरोकारिता आधारित पत्रकारिता को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता रखने वाले IBC24 की उत्तर प्रदेश में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्चिंग की सभी तैयारी पूरी हो चुकी है। आगामी 15 अगस्त को IBC24 के यू-ट्यूब चैनल से इसकी उत्तर प्रदेश से विधिवत शुरुआत होने जा रही है। वरिष्ठ पत्रकार वर्णित गुप्ता को उत्तर प्रदेश ब्यूरो का स्टेट हेड नियुक्त किया गया है।

IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल ने बताया कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के बाद अब IBC24 उत्तर प्रदेश में अपना अगला पड़ाव बनाने जा रहा है। गोयल ने बताया कि ना केवल राजनीतिक लिहाज से बल्कि धार्मिक, सांस्कृतिक और व्यापारिक दृष्टिकोण से भी उत्तर प्रदेश भारत का महत्वपूर्ण प्रदेश है। गोयल ने भरोसा दिलाया कि IBC24 उत्तर प्रदेश की जनाकांक्षाओं को पूरा करने में अपनी अहम पत्रकारीय भूमिका निभाएगा।

वहीं IBC24 के एडिटर-इन-चीफ रवि कांत मित्तल ने बताया कि उत्तर प्रदेश में चैनल के डिजिटल लॉन्चिंग की सभी तैयारी पूरी हो चुकी हैं। वरिष्ठ पत्रकार वर्णित गुप्ता को उत्तर प्रदेश के न्यूज ऑपरेशंस और एडिटोरियल स्ट्रैटेजी की जिम्मेदारी सौंपते हुए स्टेट हेड नियुक्त किया गया है। गुप्ता के पास कई नामी राष्ट्रीय समाचार माध्यमों में काम करने का लंबा अनुभव है। वह एक पेशेवर वर्चुअल रियलिटी फिल्ममेकर भी हैं। मित्तल ने बताया कि IBC24 की प्राथमिकता खबरों को सबसे पहले और प्रमाणिकता के साथ पहुंचाने की रहेगी जिसकी कसौटी पर IBC24 पहले ही खुद को खरा साबित कर चुका है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के पहले सैटेलाइट चैनल का गौरव रखने वाला IBC24 पिछले 15 सालों से सबसे भरोसेमंद और लोकप्रिय चैनल के रूप में स्थापित है। IBC24 चैनल एयरटेल, वीडियोकॉन, टाटा स्काई, डिश टीवी जैसे सभी नामी ब्राडकॉस्ट प्लेटफार्म के अलावा सभी ओटीटी प्लेटफार्म और लोकल केबल नेटवर्क पर प्रसारित हो रहा है।  IBC24 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करा रहा है। IBC24 वेबसाइट के अलावा यू ट्यूब चैनल भी संचालित कर रहा है जिसके सब्सक्राइबर की संख्या लाखों में है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button