पत्रकारिता को कलंकित करते युगल दम्पति को न्यायालय ने घोषित किया भगोड़ा

लखनऊ की न्यायालय द्वारा दिनांक 30 अप्रैल 2024 को मानहानि के मामले में संजय पूरबिया और उनकी पत्नी के गैरहाज़िरी के चलते गैर जमानती अधिपत्र जारी करते हुए भगोड़ा घोषित किया गया हैं जिसमें पुलिस द्वारा ऐसे तथाकथित पत्रकार जोड़ी की गिरफ्तारी की सम्भवना से इनकार नही किया जा सकता है।

छदम नामधारी पत्रकार संजय पुरबिया उर्फ संजय श्रीवास्तव, संपादक दिव्या श्रीवास्तव
भड़ास की खबर पर मोहर लगी

लखनऊ से प्रकाशित हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र द संडे व्यूज नामक अखबार के संचालनकर्ता पति पत्नी की युगल जोड़ी है, जिसने सात फेरे के बंधन को निभाते निभाते पत्रकारिता जगत को।कलंकित करने में एक नया अध्याय जोड़ा है।

द संडे व्यूज समाचार पत्र का ब्लैकमेलर संपादक फ़रार, न्यायालय ने जारी किया NBW

प्रेस प्रभाग का मायाजाल, शिशिर का फर्जी आदेश बना पत्रकार…

माफिया डॉन मुख्तार अन्सारी के बेहद करीबी ओ पी श्रीवास्तव…

सूचना विभाग का आदर्श वाक्य: कानून तो बनाये ही जाते…

इस युगल दम्पति ने समाचार पत्र और न्यूज़ पोर्टल की आड़ में ब्लैकमेलिंग, फर्ज़ीवाड़े का एक बड़ा साम्राज्य स्थापित किया है। फ़र्ज़ी दस्तावेजों और जालसाज़ी से समाचार पत्र को भारत सरकार के केंद्रीय संचार ब्यूरो एवं सूचना व जनसंपर्क विभाग, उत्तर प्रदेश, में फ़र्ज़ी रूप से सूचीबद्ध कराकर विज्ञापन लेने का कार्य भी इस दम्पति द्वारा किया जा रहा है।

इनसे मिलिए ये हैं बीबीसी के पूर्व सवाददाता, गोमती नगर…

लखनऊ सूचना विभाग के अजब-गजब कारनामे : मान्‍यता रद्द होने…

निष्पक्ष चुनाव कराने हेतु मुख्य निर्वाचन अधिकारी से प्रतिनियुक्ति पर…

बंटी बबली की तर्ज पर पति पत्नी द्वारा अपने समाचार पत्र के।माध्यम से अधिकारियों को ब्लैकमेल करने की साजिश रची जाती है,
लखनऊ की न्यायालय द्वारा दिनांक 30 अप्रैल 2024 को मानहानि के मामले में संजय पूरबिया और उनकी पत्नी के गैरहाज़िरी के चलते गैर जमानती अधिपत्र जारी करते हुए भगोड़ा घोषित किया गया हैं जिसमें पुलिस द्वारा ऐसे तथाकथित पत्रकार जोड़ी की गिरफ्तारी की सम्भवना से इनकार नही किया जा सकता है।
भड़ास द्वारा खबरों की विश्वसनियता बनाये रखते हुए पूरबिया के संबंध में उनके स्थापित कारनामों का खुलासा किया गया था और न्यायालय द्वारा जारी NBW भड़ास की खबरों पर विश्वसनीयता की मोहर लगाती है।
विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संजय पूरबिया का छदम व्यक्तित्व न सिर्फ प्रमाणित है बल्कि ठगी और आपराधिक गतिविधियों के कारनामे की बॉलीवुड फिल्म बंटी बबली से प्रभावित होकर उत्तर प्रदेश की पत्रकारिता को बदनाम करने के साथ साथ अधिकारियों को ब्लैकमेल करने हेतू the sunday views नाम का समाचार पत्र प्रकाशित किया जा रहा है। समाचार पत्र की मात्र कुछ प्रतियां प्रकाशित की जाती है परंतु डिजिटल संस्करण और indiaexpressnews नाम से न्यूज़ पोर्टल चलाये जा रहे है जिससे सम्मानित लोगो को भयभीत किया जा सके। भड़ास के सूत्रों की माने तो छदमधारी संजय पूरबिया की मुश्किलें और भी बढ़ने वाली है, कुछ अन्य मामलों में भी गिरफ्तारी की सम्भवना से इनकार नही किया जा सकता।

निष्पक्ष दिव्य संदेश और तिजारत की संपादिका रेखा गौतम एवं…

राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकारों पर हुई FIR, समाचार व्यवसायी नावेद शिकोह पर कसता कानून का शिकंजा

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button